अमिताभ बच्चन ने की तारीफ तो खुशी से पागल हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की एक्ट्रेस, लिखा यह पोस्ट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने राधिका मदान (Radhika Madan) को हस्तलिखित संदेश भेज कर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में उनके अभिनय की तारीफ की है.

अमिताभ बच्चन ने की तारीफ तो खुशी से पागल हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की एक्ट्रेस, लिखा यह पोस्ट

राधिका मदान (Radhika Madan)

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने राधिका मदान (Radhika Madan) को हस्तलिखित संदेश भेज कर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में उनके अभिनय की तारीफ की है. ऐसे में अभिनेत्री राधिका मदान का कहना है कि वह काफी भावुक और सम्मानित महसूस कर रही हैं. राधिका ने इंस्टाग्राम पर संदेश साझा किया है, जिसमें लिखा है, "मैं आपको इस फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में आपके अभिनय की प्रशंसा करते हुए लिख रहा हूं. मैंने कल वह फिल्म देखी और आपको संदेश लिखने से खुद को नहीं रोक पाया. बहुत ही संजीदा और संतुलित परफॉर्मेस दिया आपने. आपको समृद्धि और सफलता मिले."

इसके कैप्शन में राधिका मदान (Radhika Madan) ने लिखा, "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या कहूं या लिखूं..मेरे पास शब्द नहीं हैं और बहुत बहुत आभारी महसूस कर रही हूं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सर मेरे लिए यह सम्मान की तरह है, जो मिला है. मैं हमेशा अपनी फिल्म की रिलीज के बाद अपने दरवाजे की घंटी बजने की कल्पना करती थी, सोचती थी कि दरवाजे पर बाहर खड़ा कोई व्यक्ति यह कह रहा है कि 'अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक नोट भेजा है' और उसके ठीक बाद मैं बेहोश हो जाती थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राधिका मदान (Radhika Madan) ने कहा कि यह संदेश और बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करेगा.