Angrezi Medium Box Office Collection Day 1: इरफान खान की फिल्म ने पहले दिन की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

 Angrezi Medium Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) ने पहले दिन बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की.

Angrezi Medium Box Office Collection Day 1: इरफान खान की फिल्म ने पहले दिन की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

 Angrezi Medium Box Office Collection Day 1: इरफान खान की फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म ने पहले दिन की बंपर ओपनिंग
  • फिल्म ने किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

 Angrezi Medium Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित यह कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. हालांकि, कमाई के मामले में पहले दिन 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium Collection)' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म ने पहले दिन केवल 3.50 से 3.75 करोड़ रुपये की ही कमाई की है. वहीं, बता दें, 'अंग्रेजी मीडियम' को दिल्ली, जम्मू-कश्मीर और केरल में दोबारा रिलीज किया जाएगा क्योंकि कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से यहां पर 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर बंद हैं.


'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदन ने निभाया है. फिल्म में दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), रणवीर शौरी और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी हैं. जियो स्टूडियोज और प्रेम विजान द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया गया है.

वहीं, फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने कहा,  "अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के सफर को मैं जिंदगीभर याद रखूंगा. फिल्म को भारत सहित दुबई व अन्य अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्रों में सराहा गया है. बहरहाल, अप्रत्याशित परिस्थितियों के चलते यह केरल, दिल्ली और जम्मू व कश्मीर में रिलीज नहीं होगी. सही वक्त आने पर इन जगहों में भी फिल्म आएगी और जैसा कि इरफान ने कहा, 'हमारा इंतजार करें."'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com