रिलीज के कुछ घंटे बाद ही 'अंग्रेजी मीडियम' को लगा बड़ा झटका, HD प्रिंट में लीक हुई फिल्म

इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) को शुक्रवार को रिलीज हो गई. लेकिन इसके साथ-साथ ही फिल्म को बड़ा झटका भी लगा है.

रिलीज के कुछ घंटे बाद ही 'अंग्रेजी मीडियम' को लगा बड़ा झटका, HD प्रिंट में लीक हुई फिल्म

'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) हुई ऑनलाइन लीक

खास बातें

  • 'अंग्रेजी मीडियम' को लगा बड़ा झटका
  • रिलीज के कुछ घंटे बाद ही आई खबर
  • एचडी प्रिंट में लीक हुई फिल्म
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) को शुक्रवार को रिलीज हो गई. लेकिन इसके साथ-साथ ही फिल्म को बड़ा झटका भी लगा है. इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि इसे लीक कर दिया गया है. खबरों के अनुसार, 'अंग्रेजी मीडियम' को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और टेलीग्राम पर लीक किया गया है. इस खबर के बाद निश्चित तौर पर मेकर्स को बड़ा झटका लगेगा, क्योंकि इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा. इरफान खान की इस फिल्म को समीक्षकों ने खूब सराहा है और फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह भी है.

इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) को लेकर इससे पहले खबर आई कि कोरोनावायरस को देखते हुए निर्माताओं ने केरल, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है, क्योंकि इन क्षेत्रों में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद रहेंगे. गुरुवार को यह ऐलान किया गया कि कुछ क्षेत्रों में सिनेमाघर और स्कूल बंद रहेंगे, ताकि अति संक्रामक वायरस को फैलने से रोका जा सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने कहा,  "अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के सफर को मैं जिंदगीभर याद रखूंगा. फिल्म को भारत सहित दुबई व अन्य अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्रों में सराहा गया है. बहरहाल, अप्रत्याशित परिस्थितियों के चलते यह केरल, दिल्ली और जम्मू व कश्मीर में रिलीज नहीं होगी. सही वक्त आने पर इन जगहों में भी फिल्म आएगी और जैसा कि इरफान ने कहा, 'हमारा इंतजार करें."'

 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदन ने निभाया है. फिल्म में दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और करीना कपूर खान भी हैं. जियो स्टूडियोज और प्रेम विजान द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया गया है.