Angrezi Medium: बेटी का ख्वाब पूरा करने के लिए खून बेचने को तैयार हुए इरफान खान, देखें Video

Angrezi Medium Trailer: इरफान खान (Irfan Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और राधिका मदान (Radhika Madan) स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Angrezi Medium: बेटी का ख्वाब पूरा करने के लिए खून बेचने को तैयार हुए इरफान खान, देखें Video

Angrezi Medium: इरफान खान (Irfan Khan) और करीना कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • ट्रेलर में दिखा सभी कलाकारों का जबरदस्त अंदाज
  • एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं इरफान
नई दिल्ली:

इरफान खान (Irfan Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और राधिका मदान (Radhika Madan) स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है जैसे मानो एक बार फिर इरफान खान अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर में न केवल इरफान खान का किरदार जबरदस्त लग रहा है, बल्कि करीना कपूर से लेकर बाकी कलाकार भी अपनी भूमिका में जमते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कहीं कॉमेडी देखने को मिल रही है तो कहीं एक पिता की भावनाएं और उनकी जिम्मेदारियां नजर आ रही हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला को Bigg Boss विनर ने बताया 'गली का गुंडा', बोलीं- खाने का सलीका नहीं...

'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बेटी का सपना होता है लंदन जाकर पढ़ाई करना, जिसे पूरा करने के लिए पिता हर संभव प्रयास करने की कोशिश करता है. यहां तक कि वह अपनी बेटी को लंदन भेजने के लिए अपना खून भी बेचने को तैयार हो जाते हैं. 'अंग्रेजी मीडियम' के इस ट्रेलर को फैंस से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, साथ ही कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने पहनाई एक-दूसरे को वरमाला, शादी का Video हुआ वायरल

बता दें कि 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की कहानी उदयपुर से शुरू होकर लंदन पर खत्म होती है. इस फिल्म में करीना कपूर, इरफान खान और राधिका मदान के अलावा डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी ने भी अहम भूमिका अदा की है. यह फिल्म इसी साल 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले तैयार हुई इस फिल्म को होमी अडजानिया ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म से इतर इसके मुख्य कलाकार इरफान खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. उनकी तबीयत को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की भी कामना की.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com