सड़क पर खड़ी कार में सांड ने मचाई तोड़-फोड़, यूजर्स बोले- भल्लादेव का गुस्सा- देखें Video

विक्रम भट्ट ने एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें एक सांड (Bull Video) सड़क पर खड़ी कार में तोड़-फोड़ करता दिख रहा है.

सड़क पर खड़ी कार में सांड ने मचाई तोड़-फोड़, यूजर्स बोले- भल्लादेव का गुस्सा- देखें Video

विक्रम भट्ट ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें एक सांड (Bull Video) सड़क पर खड़ी कार में तोड़-फोड़ करता दिख रहा है. वीडियो को विक्रम भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांड (Angry Bull Video) दौड़े-दौड़े गुस्से में आता है और कार का बुरा हाल कर देता है. पहले वो सिंग से टायर पंचर कर देता है और थोड़ी देर बाद फ्यूल टैंक को भी तोड़ देता है. वीडियो के सामने आने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं


विक्रम भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आस-पास लोग इकट्ठा होकर ये नजारा देख रहे हैं, लेकिन सांड जैसे ही उनकी तरफ बढ़ता है वो भाग खड़े होते हैं. इस वीडियो का कैप्शन विक्रम ने बेहद मजेदार लिखा है. विक्रम लिखते हैं, 'नवनियुक्त ट्रैफिक पुलिस सांड - नो पार्किंग का मतलब नो पार्किंग !! बात समझ आई.' कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों बार देखा गया है. 

यूजर्स इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसी ट्रैफिक व्यवस्था इंडिया में भी होनी चाहिए, बहुत प्रॉब्लम होती है'. वहीं कुछ यूजर जानवर के प्रति संवेदना व्यक्त करते दिखे. एक यूजर ने लिखा, 'आपको गुस्से में परेशान इस जानवर की मुश्किल पर हंसी आ रही है'. बता दें कि इस तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. निर्माता निर्देशक विक्रम भट्ट की बात करें तो वे अक्सर अपने निजी जीवन और अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में विक्रम ने दूसरी शादी की. विक्रम ने श्वेतांबरी सोनी से दूसरी शादी की है. विक्रम, महेश भट्ट के भाई हैं और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के चाचा हैं.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com