अनिल कपूर के बाइसेप्स देख रह जाएंगे दंग, 63 की उम्र में भी है ये जलवा- देखें Photo और Video

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अनिल कपूर के बाइसेप्स देख रह जाएंगे दंग, 63 की उम्र में भी है ये जलवा- देखें Photo और Video

अनिल कपूर (Anil Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. अनिल कपूर 63 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी वो युवाओं को टक्कर देने का दम रखते हैं. फिल्मों के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अपने फिटनेस वीडियो शेयर कर लोगों को जागरूक करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो मोबाइल चलाते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस फोटो की खास बात उनकी बाइसेप्स है. इस उम्र में भी खुद को कैसे फिट रखा जाए ये कोई अनिल कपूर से ही सीखे.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "शायद मैं टेक्स्टिंग कर रहा हूं या शायद मैं फ्लेक्स कर रहा हूं ... अनुमान लगाएं." अनिल कपूर के इस अंदाज को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस फोटो को लाखों लाइक मिल चुके हैं. अनिल कपूर ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रनिंग करते नजर आए थे. अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म मंलग में नजर आए थे, जहां उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका निभाई थी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनिल कपूर (Anil Kapoor) के करियर की बात करें तो उमेश मेहरा की फिल्म 'हमारे तुम्हारे' (1979) के साथ एक सहायक अभिनेता की भूमिका में अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की.उन्हें 1983 में 'वो सात दिन' में अपनी पहली प्रमुख भूमिका मिली, जिसमें उन्होंने एक उत्कृष्ट एवं स्वाभाविक प्रदर्शन किया. अनिल कपूर ने यश चोपड़ा की 'मशाल' में एक बेहतरीन प्रदर्शन किया जहां उन्होंने दिलीप कुमार के साथ अभिनय कौशल दिखाया. 'मेरी जंग' जैसी फिल्म में न्याय के लिए लड़ रहे एक नाराज युवा वकील की भूमिका की, जिसने उन्हें एक परिपक्व अभिनेता के रूप में स्थापित कर दिया, इसके अलावा अनिल कपूर ने 'कर्मा', 'मिस्टर इंडिया', 'तेजाब', 'राम लखन' जैसी फिल्में कीं जिन्होंने उन्हें स्टारडम की ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया.