अनिल कपूर मुंबई की सड़कों पर तेज रफ्तार में साइकिल चलाते आए नजर, Video शेयर कर खेल मंत्री ने कही ये बात

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) मुंबई की सड़कों पर तेज रफ्तार में साइकिल चलाते आए नजर, खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने किया ये कमेंट.

अनिल कपूर मुंबई की सड़कों पर तेज रफ्तार में साइकिल चलाते आए नजर, Video शेयर कर खेल मंत्री ने कही ये बात

अनिल कपूर (Anil Kapoor) मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते आए नजर

खास बातें

  • अनिल कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • मुंबई की सड़कों पर तेज रफ्तार में साइकिल चलाते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिटनेस से आज भी युवाओं को प्रेरणा देते हैं. हालांकि, अपनी फिटनेस के लिए एक्टर कड़ी मेहनत करते हैं. एक्सरसाइज, योगा के साथ-साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor Video) खुद को फिट रखने के लिए साइकलिंग भी करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अनिल कपूर मुंबई की सड़कों पर तेज रफ्तार में साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि साइकलिंग करते हुए अनिल कपूर के जोश में बिल्कुल भी कमी नही हैं.  

Newsbeep


एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "कार्डियो की मेरी एक सबसे पसंदीदा फॉर्म." वहीं, अनिल कपूर के इस वीडियो को खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने भी अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए मंत्री बोले, "क्या बात है अनिल कपूर जी. आप सभी जनरेशन के लोगों के लिए प्रेरणा हैं. मुझे आपकी साइकिल के बड़े और चोड़े टायर पसंद आए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनिल कपूर (Anil Kapoor) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अनिल कपूर (Anil Kapoor) के करियर की बात करें तो उन्होंने उमेश मेहरा की फिल्म 'हमारे तुम्हारे' (1979) के साथ एक सहायक अभिनेता की भूमिका में अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की. उन्हें 1983 में 'वो सात दिन' में पहली प्रमुख भूमिका मिली, जिसमें उन्होंने शानदार कां किया. अनिल कपूर ने यश चोपड़ा की 'मशाल' में बेहतरीन प्रदर्शन किया जहां उन्होंने दिलीप कुमार के साथ काम किया था. 'मेरी जंग' जैसी फिल्म में न्याय के लिए लड़ रहे एक नाराज युवा वकील की भूमिका की, जिसने उन्हें एक परिपक्व अभिनेता के रूप में स्थापित कर दिया. वहीं, हाल ही में अनिल कपूर 'मलंग' में नजर आए थे.