'वन टू का फोर...' गाने पर अनिल कपूर ने जमाया रंग, माधुरी-सलमान संग लगाए जोरदार ठुमके

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन के लिए जुट गए हैं. उनके साथ फिल्म के को-स्टार्स सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज भी साथ में दिखे.

'वन टू का फोर...' गाने पर अनिल कपूर ने जमाया रंग, माधुरी-सलमान संग लगाए जोरदार ठुमके

सलमान खान के साथ डांस करते हुए अनिल कपूर

खास बातें

  • अनिल कपूर ने लगाए ठुमके
  • 'रेस 3' के प्रमोशन के लिए पहुंचे
  • माधुरी और सलमान ने भी किया डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन के लिए जुट गए हैं. उनके साथ फिल्म के को-स्टार्स सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज भी साथ में दिखे. कलर्स चैनल पर जल्द शुरू होने वाला डांस शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंची 'रेस 3' की टीम ने खूब मस्ती की. हालांकि इस शो का अभी प्रसारण नहीं हुआ, लेकिन इसका कुछ हिस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आया, जिसमें अनिल कपूर अपने ही गाने 'वन टू का फोर..' पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दिये.

कुछ ऐसे मस्ती करती हुईं नजर आईं जैकलीन फर्नांडिज, वीडियो इंटरनेट पर वायरल
 


इस दौरान शो की जज माधुरी दीक्षित ने भी अनिल कपूर के साथ डांस करते हुए नजर है. सबसे मजेदार पल तब देखने को मिला, जब अनिल कपूर ने सलमान खान के साथ जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाते हुए नजर आए. यह पूरा नजारा काफी रोमांचित कर देना वाला दिखा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. बता दें कि रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे. 

'रेस 3' का सबसे बड़ा धमाका, सलमान खान ने डांस फ्लोर पर लगाई आग... देखें VIDEO

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

VIDEO: रेस 3 के ट्रेलर लांचिंग पर सलमान

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com