NDTV Khabar

जानें 60 की उम्र में भी कैसे फिट रहते हैं अनिल कपूर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को उम्र अभी तक छू नहीं सकी है और वे 'फन्ने खां' फिल्मेंम ऐश्वर्या राय के साथ नजर आएंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें 60 की उम्र में भी कैसे फिट रहते हैं अनिल कपूर

अनिल कपूर

खास बातें

  1. फन्ने खां हैं उनकी अगली फिल्म
  2. ऐश्वर्या राय बच्चन है एक्ट्रेस
  3. राजकुमार राव भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

अनिल कपूर पर उनकी बढ़ती उम्र का असर होता दिख नहीं रहा है. वे 60 साल के हो चुके हैं लेकिन उनमें किसी भी युवा से कम एनर्जी नहीं है. वे उतना ही काम कर रहे हैं जितना काम अन्य युवा कलाकार कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी ‘मुबारकां’ रिलीज हुई थी और आजकल वे ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिससे उनकी फिटनेस का राज सामने आ जाता है. उन्होंने स्विमिंग करते हुए तस्वीर पोस्ट की है और ट्वीट किया हैः “”अगर चोट की वजह से कोई अच्छी बात हुई है तो वह यह कि मुझे पता चला स्विमिंग करना कितना मजेदार है! शरीर और दिमाग दोनों के लिए कमाल की थैरेपी है!”

खेलें बॉलीवुड क्विजः फिल्‍में देखते तो हैं, लेकिन क्‍या आप हैं असली फिल्‍मी कीड़ा...?
 


Video: अनिल कपूर से खास बातचीत

टिप्पणियां

अनिल कपूर ऑस्कर नामांकित डच फिल्म 'एव्रीबडीज फेमस' की आधिकारिक रीमेक 'फन्ने खां'  की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर अतुल मांजरेकर हैं और इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव भी हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ दिखेगी. इससे पहले वे 2000 में 'हमारा दिल आपके पास है' और 1999 की हिट फिल्म 'ताल' में साथ नजर आए थे. इस तरह इस जोड़ी को लेकर वैसे भी काफी सुगबुहाट है. ऐसे में अनिल कपूर की कमाल की फिटनेस काफी कुछ कह जाती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement