जब करण जौहर ने अनिल कपूर को कह दिया था 'बुजुर्ग', गुस्से में स्टेज छोड़कर चले गए थे मिस्टर इंडिया- देखें Video

अनिल कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) और एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), अनिल कपूर को सीनियर एक्टर और बुजुर्ग कह देते हैं.

जब करण जौहर ने अनिल कपूर को कह दिया था 'बुजुर्ग', गुस्से में स्टेज छोड़कर चले गए थे मिस्टर इंडिया- देखें Video

करण जौहर ने कहा था अनिल कपूर को 'बुजुर्ग'

खास बातें

  • करण जौहर ने कहा अनिल कपूर को 'बुजुर्ग'
  • गुस्से में स्टेज छोड़कर चले गए थे अनिल कपूर
  • अनिल कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जाने जाते हैं. लोग अकसर उनकी फिटनेस की तारीफ करते हैं, साथ ही उनसे प्रेरित भी होते हैं. लेकिन हाल ही में अनिल कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) और एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), अनिल कपूर को सीनियर एक्टर और बुजुर्ग कह देते हैं. इस बात को लेकर अनिल कपूर भड़क जाते हैं और स्टेज छोड़कर चले जाते हैं. अनिल कपूर, करण जौहर और शाहिद कपूर का यह वीडियो जी सिने अवॉर्ड का है. 

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के वीडियो में नजर आ रहा है कि करण जौहर (Karan Johar) उनसे पूछते हैं, "अनिल सर कैसे हैं आप?" इस पर अनिल कपूर ने कहा कि मैं हैंडसम हूं. इसके बाद शाहिद कपूर ने उनसे पूछा कि जब आप यंगस्टर को अवॉर्ड देते हैं तो कैसा फील करते हैं. इस पर उन्होंने कहा, "जब एक यंगस्टर दूसरे यंगस्टर को अवॉर्ड देता है तो आप इंस्पायर महसूस करते हो." इन सब बातों के बीच करण जौहर, अनिल कपूर से कहते हैं कि आप हमारे सीनियर हैं, आप बुजुर्ग हैं. इस पर अनिल कपूर ने कहा, "शाहिद का तो सीनियर हो सकता हूं, लेकिन तेरा सीनियर कहां से लग रहा हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर (Karan Johar) वीडियो में अनिल कपूर (Anil Kapoor) से कहते नजर आ रहे हैं, "सर मैं आप से छोटा हो गया, लेकिन सोनम के बारे में आप नहीं कह सकते, उनके तो पापा हैं न आप. आप सीनियर हो मुझे पता है." करण की इस बात पर गुस्सा होकर अनिल कपूर कहते हैं, "क्या सीनियर लगा रखा है. मैं बॉलीवुड से रिटायर हो चुका हूं या मुझे पेंशन मिल रही है." इसके बाद जब करण और शाहिद ने उनसे सॉरी कहा तो अनिल कपूर बोले, "क्या सॉरी, अंग्रेजों ने सॉरी सिखा दिया और तुमने रख लिया." इसके बाद अनिल कपूर चिल्लाते हुए वहां से चले जाते हैं. 

बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) का यह वीडियो स्क्रिप्टेड था, लेकिन एक समय के लिए अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद लोगों को लगने लगा था कि वह सच में गुस्सा हो गए हैं. स्टेज से नाराज होकर जाने के बाद अनिल कपूर अवॉर्ड शो में जबरदस्त परफॉर्मेंस भी देते हैं. अनिल कपूर और करण जौहर के इस वीडियो को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.