63 साल की उम्र में अनिल कपूर बीच पर तेज रफ्तार में दौड़ लगाते आए नजर, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर बीच पर दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं.

63 साल की उम्र में अनिल कपूर बीच पर तेज रफ्तार में दौड़ लगाते आए नजर, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

अनिल कपूर (Anil Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनिल कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने बीच पर लगाई दौड़
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. अनिल कपूर 63 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी वो युवाओं को टक्कर देने का दम रखते हैं. फिल्मों के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor Video) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अपने फिटनेस वीडियो शेयर कर लोगों को जागरूक करते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अनिल कपूर बीच पर दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अनिल कपूर बीच पर बहुत तेजी से दौड़ रहे हैं. 


वीडियो को शेयर करते हुए अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कैप्शन में लिखा, "लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान में बीच के बारे में सपने देखा करता था. भागने का सपना देख रहा था. आखिरकार मुझे मेरा बीच मिल गया और मेरे ट्रेनर ने मुझे पूरी तेजी से दौड़ाया. फिटनेस हमेशा सबसे पहले आती है. यह स्थान के बारे में नहीं बल्कि समर्पण के बारे में है." अनिल कपूर (Anil Kapoor Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के करियर की बात करें तो उन्होंने उमेश मेहरा की फिल्म 'हमारे तुम्हारे' (1979) के साथ एक सहायक अभिनेता की भूमिका में अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की.उन्हें 1983 में 'वो सात दिन' में अपनी पहली प्रमुख भूमिका मिली, जिसमें उन्होंने एक उत्कृष्ट एवं स्वाभाविक प्रदर्शन किया. अनिल कपूर ने यश चोपड़ा की 'मशाल' में एक बेहतरीन प्रदर्शन किया जहां उन्होंने दिलीप कुमार के साथ अभिनय कौशल दिखाया. 'मेरी जंग' जैसी फिल्म में न्याय के लिए लड़ रहे एक नाराज युवा वकील की भूमिका की, जिसने उन्हें एक परिपक्व अभिनेता के रूप में स्थापित कर दिया, इसके अलावा अनिल कपूर ने 'कर्मा', 'मिस्टर इंडिया', 'तेजाब', 'राम लखन' जैसी फिल्में कीं जिन्होंने उन्हें स्टारडम की ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया.