अनिल कपूर ने सुनाई अपनी लव स्टोरी, बोले- मुझे करियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था और मैंने...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सोशल मीडिया पर सुनाई अपनी लव स्टोरी, एक्टर ने कहा कि मुझे करियर और प्यार में से एक को चुनना था.

अनिल कपूर ने सुनाई अपनी लव स्टोरी, बोले- मुझे करियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था और मैंने...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

खास बातें

  • अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर सुनाई अपनी लव स्टोरी
  • एक्टर ने कहा कि मैंने अपने प्यार को चुना...
  • अनिल कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) बॉलीवुड की दुनिया के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. 19 मई को अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी की सालगिरह है, जिसे लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. सालगिरह के जश्न से पहले अनिल कपूर ने सुनीता कपूर के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने बताया कि उन्होंने सुनीता कपूर को कैसे प्रपोज किया था. अनिल कपूर ने वीडियो में कहा कि मैंने करियर और प्यार में से अपने प्यार को चुना. लोग वेडिंग एनिवर्सरी मनाते हैं, जबकि वे प्रपोजल एनिवर्सरी मनाते हैं. 


अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के साथ शेयर किये अपने वीडियो में कहा, "17 मई की रात, यह एक लंबी लव स्टोरी की शुरुआत थी. मैंने एक जरूरी फिल्म साइन की थी, जो कि मेरे करियर के लिए बड़ा स्टेप था और 18 मई को भी मैंने एक बड़ा कदम उठाना. मैंने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता कपूर को प्रपोज किया और उनके मेरी पत्नी बनने के बारे में पूछा. हे भगवान, मैं बहुत तनाव में था. मैं इस चीज को बार-बार आगे बढ़ा रहा था और तब समय आ गया जब मुझे अपने करियर और प्यार को चुनना था. और मैंने प्यार चुना और उन्हें 18 मई को प्रपोज कर दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने वीडियो में आगे बताया, "लोग शादी की सालगिरह मनाते हैं और प्रपोज एनिवर्सरी भी मनाते हैं. हम अपने आप को भूलने नहीं देते कि हम कितने भाग्यशाली हैं." अनिल कपूर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "यह एक लंबी लव स्टोरी की शुरुआत है. लोग एनिवर्सरी मनाते हैं और प्रपोजल भी सेलिब्रेट करते हैं. हमारी वेडिंग स्टोरी कल देखिये." बता दें कि अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म मंलग में नजर आए थे, जहां उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका निभाई थी.