तब्बू को अनिल कपूर पर इस कदर आया प्यार, ताजा हो गए ‘विरासत’ के पल, देखें वीडियो

अनिल कपूर और तब्बू ‘विरासत’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे, और इस फिल्म में अनिल कपूर फॉरेन रिटर्न बने थे और तब्बू गांव की सीधी-सादी गोरी के किरदार में थीं.

तब्बू को अनिल कपूर पर इस कदर आया प्यार, ताजा हो गए ‘विरासत’ के पल, देखें वीडियो

अनिल कपूर और तब्बू

खास बातें

  • अनिल कपूर और तब्बू की केमिस्ट्री
  • 1997 में आई थी 'विरासत'
  • फराह खान ने शूट किया ये वीडियो
नई दिल्ली:

अनिल कपूर और तब्बू ‘विरासत’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे, और इस फिल्म में अनिल कपूर फॉरेन रिटर्न बने थे और तब्बू गांव की सीधी-सादी गोरी के किरदार में थीं. दोनों की इस फिल्म को पसंद किया गया था, और उनकी जोड़ी को भी. लेकिन तब्बू और अनिल कपूर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही एक-दूसरे पर प्यार की बरसात करते नजर आ रहे हैं. जी हां, अनिल कपूर और तब्बू दोनों ने ही ‘विरासत’ के पलों को फिर से जिंदा किया है.

अर्जुन कपूर के सामने अचानक गिर पड़ा फोटोग्राफर, बार-बार पूछते रहे एक ही सवाल; देखें Video

कोरियोग्राफर फराह खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा हैः ‘मेरे दो प्यारे दोस्त...तब्बू और अनिल कपूर ‘विरासत’ वाले दिनों में टांग तुड़वाने का कुछ तो फायदा हुआ.’ फराह खान अनिल कपूर को पापाजी बुलाती हैं और दोनों के बीच गहरी दोस्ती है.
 


श्रीदेवी ने किया था सोनम कपूर के गाने पर डांस, Viral हुआ वीडियो

दिलचस्प तो यह है कि सोनम कपूर की शादी 8 मई को हो रही है, और फराह खान को उनके संगीत को कोरियोग्राफ करना था. लेकिन वे अपनी टांग को फ्रैक्चर करवा बैठी हैं और उन्हें तीन हफ्ते तक इसी फ्रैक्चर के साथ रहना पड़ेगा. लेकिन खुशमिजाज और बिंदास फराह खान टांग के दर्द को भुलाकर, इन प्यारे से पलों का लुत्फ ले रही हैं. वैसे भी अनिल कपूर भी कम व्यस्त नहीं होंगे क्योंकि अब सोनम कपूर की शादी को दिन रह ही कितने गए हैं.

VIDEO: चाचा-भतीजे से ख़ास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com