NDTV Khabar

अनिल कपूर का Video देख दौड़ पड़ेंगे जिम को, 61 की उम्र में भी 16 का जलवा कायम

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने झकास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं और फिटनेस के मामले में वे 61 साल की उम्र में भी किसी 16 साल के जवान से कम नहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनिल कपूर का Video देख दौड़ पड़ेंगे जिम को, 61 की उम्र में भी 16 का जलवा कायम

अनिल कपूर का फिटनेस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. 'रेस 3' में सलमान खान के साथ थे
  2. ऐश्वर्या राय के साथ की 'फन्ने खां'
  3. सोनम कपूर के साथ भी कर रहे हैं काम
नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने झकास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं और फिटनेस के मामले में वे 61 साल की उम्र में भी किसी 16 साल के जवान से कम नहीं हैं. चाहे मौका सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी पर जमकर नाचने का हो या फिर 'फन्ने खां' फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीवार पर चढ़कर डांस हो. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने हमेशा ही अपनी जबरदस्त एनर्जी का परिचय दिया है, और अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, और इस वीडियो में वे जमकर पसीना बहा रहे हैं. 

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on


खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा, 'हमरे दिल के मोबाइल के नेट होई जा' पर डांस Video हुआ वायरल

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ये फिटनेस वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है, और इसमें वे साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अनिल कपूर बहुत ही तेजी के साथ साइकिल चला रहे हैं, और वे बुरी तरह हाफ रहे हैं लेकिन अपनी एक्सरसाइज नहीं छोड़ रहे हैं. इस तरह उन्होंने दिखा दिया है कि वे कितने फिट हैं और खुद को फिट करने के लिए कितनी मशक्कत भी करते हैं. अनिल कपूर ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः "मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता.- थॉमस ए. एडिसन."

टिप्पणियां
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को बिग बॉस ने दिया जसलीन से इश्क फरमाने का मौका, गुलाब देकर बोले- लव यू
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

 

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने जसलीन को दी वार्निंग, भजन सम्राट बोले- कपड़ों से ज्यादा हमें प्यार करो- देखें Video

अनिल कपूर की इस साल दो फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें 'फन्ने खां' और 'रेस 3' शामिल हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा चमत्कार नहीं सकीं. एक फिल्म में वे सलमान खान के साथ नजर आए थे तो दूसरी फिल्म में वे ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिखें. उनकी अगली फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ 'टोटल धमाल' और बिटिया सोनम कपूर के साथ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' है. वैसे भी अनिल कपूर जो भी करते हैं बहुत ही एनर्जी के साथ करते हैं. ऐसे में उनकी इन दोनों फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement