सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन निकले अनिल कपूर, मौका मिला तो करना चाहेंगे ये काम

अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बायोपिक में अभिनय करना चाहते हैं.

सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन निकले अनिल कपूर, मौका मिला तो करना चाहेंगे ये काम

अनिल कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अनिल कपूर ने कही दिल की बात
  • सचिन तेंदुलकर की करना चाहते हैं बायोपिक
  • जर्नलिस्ट के सवाल पर कही ये बात
नई दिल्ली:

अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बायोपिक में अभिनय करना चाहते हैं. यह पूछे जाने पर कि वह कौन से खिलाड़ी में बायोपिक में काम करना चाहेंगे? इस पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने आईएएनएस को बताया, "सचिन तेंदुलकर.. (Sachin Tendulkar) क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं." अभिनेता ने 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) नेने के साथ काम करने का आनंद लिया. यह सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' का तीसरा सीक्वल है. मूल फिल्म में अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख ने संजय दत्त जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे.

दिशा पटानी ने मारी धुआंधार किक, टाइगर श्रॉफ पहुंच गए जिम, वायरल हुआ Video

इसमें अजय देवगन और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिका हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स, अशोक ठकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक द्वारा सह-निर्मित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. माधुरी के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगा कि एक भी दिन नहीं बिता है। एक साथ काम धमाकेदार रहा। वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं."

Gully Boy के एमसी शेर को अमिताभ बच्चन ने दिया सरप्राइज, हैरान रह गए सिद्धांत चतुर्वेदी

वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 को लेकर भी उत्साहित हैं, जो 23 मार्च से शुरू होगा. उन्होंने कहा, "मैं आईपीएल के लिए बहुत उत्साहित हूं. मेरी पसंदीदा टीम मुंबई इंडियंस है लेकिन मैं क्रिकेट को खेल की भावना से देखना पसंद करता हूं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)