अनिल कपूर के घर आया नन्हा क्यूट मेहमान, Photos शेयर कर बोले- क्यूटेस्ट कपूर का परिचय करा रहा हूं...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने हाल ही में अपने घर में आए नन्हे और क्यूट मेहमान से सबका परिचय कराया है.

अनिल कपूर के घर आया नन्हा क्यूट मेहमान, Photos शेयर कर बोले- क्यूटेस्ट कपूर का परिचय करा रहा हूं...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कराया क्यूटेस्ट मेहमान का परिचय

खास बातें

  • अनिल कपूर के घर आया क्यूट और नन्हा मेहमान
  • एक्टर ने फोटो शेयर कर कराया परिचय
  • अनिल कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हमेशा अपने फैंस से वीडियो और फोटो शेयर कर जुड़े रहते हैं. अनिल कपूर ने हाल ही में अपने घर में आए नन्हे और क्यूट मेहमान से सबका परिचय कराया है. उन्होंने अपने घर में आए नन्हे मेहमान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह उसे गोद में लिये नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर के घर आया यह क्यूट मेहमान एक छोटा सा डॉगी है, जो एक्टर की गोद में आराम फरमाते हुए नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इससे जुड़ी तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "सबसे क्यूटेस्ट कपूर का आप सभी से परिचय करा रहा हूं. रशेल क्रो कपूर... जुहू का राजकुमार." अनिल कपूर के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. फोटो में एक्टर कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उनकी गोद में डॉगी का बच्चा आराम फरमा रहा है. अनिल कपूर की इन तस्वीरों को उनकी बेटी सोनम कपूर ने भी लाइक किया है.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के करियर की बात करें तो उन्होंने उमेश मेहरा की फिल्म 'हमारे तुम्हारे' (1979) के साथ एक सहायक अभिनेता की भूमिका में अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की. उन्हें 1983 में 'वो सात दिन' में अपनी पहली प्रमुख भूमिका मिली, जिसमें उन्होंने एक उत्कृष्ट एवं स्वाभाविक प्रदर्शन किया. अनिल कपूर ने यश चोपड़ा की 'मशाल' में एक बेहतरीन प्रदर्शन किया जहां उन्होंने दिलीप कुमार के साथ अभिनय कौशल दिखाया. 'मेरी जंग' जैसी फिल्म में न्याय के लिए लड़ रहे एक नाराज युवा वकील की भूमिका की, जिसने उन्हें एक परिपक्व अभिनेता के रूप में स्थापित कर दिया. वहीं, आखिरी बार अनिल कपूर 'मलंग' में नजर आए थे.