वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन ने 'हुस्न है सुहाना' पर किया डांस, देखें Video

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' के गाने 'हुस्न है सुहाना' पर डांस कर रही हैं...

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन ने 'हुस्न है सुहाना' पर किया डांस, देखें Video

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 25 जनवरी को हुई है वरुण धवन की शादी
  • चाचा की फिल्म के सॉन्ग पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं अंजिनी धवन
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. वरुण और नताशा 25 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए. इस दौरान उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे. इसी बीच हाल ही में वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में अंजिनी धवन वरुण की फिल्म 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' के गाने 'हुस्न है सुहाना (Husn Hai Suhana Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

बता दें, अंजिनी धवन सिद्धार्थ धवन (Sidharth Dhawan) और राखी टंडन की बेटी हैं. सिद्धार्थ, वरुण (Varun Dhawan) के कजन हैं. सिद्धार्थ धवन, अनिल धवन के बेटे हैं. वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए अंजिनी धवन ने कैप्शन में लिखा, "क्लास के आखिरी 30 मिनट में हमें 'कुली नंबर वन' के गाने पर रील वीडियो जरूर बनाना है." यूं तो अंजिनी धवन का यह वीडियो पुराना है, लेकिन फिलहाल यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण धवन (Varun Dhawan) की शादी में अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अंजिनी काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें साझा की, जो फैन्स को भी काफी पसंद आई थीं. अंजिनी की इन तस्वीरों को 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.