कोरोनावायरस के कारण बीच पर नहीं जा सकीं अंकिता कुंअर, तो घर पर ही बिकिनी पहनकर करा लिया Photoshoot

अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक बिकिनी फोटो शेयर की है.

कोरोनावायरस के कारण बीच पर नहीं जा सकीं अंकिता कुंअर, तो घर पर ही बिकिनी पहनकर करा लिया Photoshoot

अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) ने बिकिनी में शेयर की फोटो

खास बातें

  • अंकिता कुंअर ने शेयर की बिकिनी में फोटो
  • बोलीं- बीच नहीं जा सकी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

मशहूर मॉडल और बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) की बीवी अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में अंकिता बीच की जगह अपने घर में ही बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. अपनी बिकिनी की फोटो को शेयर करते हुए अंकिता (Ankita Konwar Photo) ने कैप्शन में लिखा, "क्या आप बीच पर नहीं जा सकते? सूरज को मिस कर रहे हो?"

अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) ने आगे लिखा, "कम से कम आपको अपनी बिकिनी मिल गई है, तो उसे पहनें. अपनी पसंदीदा ड्रींक बनाओ और किताब पढ़ो. सूरज और बीच आपको फॉलो करेंगे. यहां केवल सकारात्मक की सराहना है." अंकिता कुंअर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में अंकिता कुंअर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह अंग्रेजी गाना गाती नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंकिता के इस टैलेंट को देखकर हर कोई हैरान है. बता दें कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अंकिता कुंअर (Ankita Konwar) से 22 अप्रैल, 2018 को अलीबाग में शादी की थी. उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. मिलिंद और अंकिता कई बार सोशल मीडिया पर ही एक-दूसरे के लिए प्यार का भी इजहार करते हैं.