अंकिता लोखंडे कर रही थीं मेकअप, अचानक आई लड़की ने छीन लिया ब्रश, बोली- तेरे बाप का माल है... देखें Video

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अंकिता लोखंडे कर रही थीं मेकअप, अचानक आई लड़की ने छीन लिया ब्रश, बोली- तेरे बाप का माल है... देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस शीशे के सामने बैठ कर रही थीं मेकअप
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपना वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) आराम से शीशे के सामने बैठकर मेकअप करती नजर आ रही हैं, हालांकि, अचानक से एक लड़की आ जाती है और एक्ट्रेस से मेकअप ब्रश छीन लेती है. 


लड़की अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) से कहती है, "मेरा मेकअप लगा रही है, क्यों री तेरे बाप का माल है? जो लाडो रानी लगा रही है" जिस पर एक्ट्रेस हंसते हुए कहती हैं, "ठीक है, माल तेरे बाप का ही सही, लेकिन मैंने थोड़ा सा लगा लिया, तो तेरे बाप का क्या जाता है." जिस पर लड़की गुस्से में कहती हैं, "उल्टा जवाब देती है." बता दें, वीडियो में अंकिता और एक्ट्रेस अपर्णा दीक्षित, जो डॉयलाग बोल रही हैं, वह श्रीदेवी (Sridevi) की फिल्म का फेमस डॉयलाग है. 

अंकिता लोखंडे और अपर्णा दीक्षित के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com