रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का आया रिएक्शन तो Ankita Lokhande ने यूं किया कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज गिरफ्तार कर लिया है. इस पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का रिएक्शन आया है.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का आया रिएक्शन तो Ankita Lokhande ने यूं किया कमेंट

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे और श्वेता सिंह कीर्ति का आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज गिरफ्तार कर लिया है. तीन दिन तक ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Arrested) को गिरफ्तार किया गया है. जैसे ही रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की खबर सोशल मीडिया पर आई तो उन्हें लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) और दिवंगत एक्टर की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं. 

mingqlmg

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी पर श्वेता सिंह कीर्ति ने एक चैनल का स्क्रीनशॉट लगाया है जिसमें रिया की गिरफ्तारी की बात कही गई है. इस पर श्वेता सिंह ने हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ लिखा, 'भगवान हमारे साथ है.' उनकी इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे का रिएक्शन भी आ गया. अंकिता लोखंडे ने हार्ट वाले इमोजी बनाकर लिखा है 'दीईईईईईईईईईई....' श्वेता सिंह कीर्ति की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ चल रही थी. वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को गिरफ्तार किया जा चुका है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हुआ था, उसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार कई जांच एजेंसियों की पड़ताल से गुजर रहा है.