कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचीं अंकिता लोखंडे के छूटे पसीने, देखें Viral Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे कोरोना की वैक्सीन लगवा रही हैं अंकिता काफी डरी हुई नजर आ रही हैं. वे बार-बार भगवान को याद कर रही हैं.

कोरोना वैक्सीन लगवाने पहुंचीं अंकिता लोखंडे के छूटे पसीने, देखें Viral Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब सरकार ने 18 साल से अधिक उम्र वाले लोगों के लिए वैक्सीनेशन शुरू कर दिया है. टीवी और बॉलीवुड के सभी सितारे अब अपना  वैक्सीनेशन करवाने के लिए पहुंचे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस का जमकर रिएक्शन आ रहा है. दरअसल, कई फिल्मी और टीवी कलाकारों को भी कोरोना वायरस अब तक अपना शिकार बना चुका है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे कोरोना की वैक्सीन लगवा रही हैं अंकिता काफी डरी हुई नजर आ रही हैं. वे बार-बार भगवान को याद कर रही हैं. वहीं  डॉक्टर उन्हें समझाती हैं परेशान मत हो सब आराम से हो जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने हाथों से अपने आंखो को ढ़क लेती हैं. इसके साथ ही वे कैप्शन में लिखती हैं कि "मैंने तो लगवा ली वैक्सीन तुम भी जल्दी लगवा लो". वहीं उनकी  खास दोस्त रश्मि देसाई कमेंट में अंकिता का देख हंसती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता के अलावा टीवी के जाने माने एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने भी कोरोना की डोज ली है. दोनों ने वैक्सीन लगवाते हुए फोटो शेयर किया है साथ है लिखा- "इस समय कोरोना की वैक्सीन लगवानी कितनी जरुरी है, आप इसे लेकर किसी तरह का विचार ना करें. तुरंत वैक्सीन लगवाएं. कोरोना से जंग जीतने के लिए वैक्सीन लगवानी जरूरी है. आप खुद से रजिस्ट्रेशन करें और पास के अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगवाए"