Ankita Lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो 'डिप्रेस्ड' नहीं हो सकते, वह ऐसे इंसान...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने चुप्पी तोड़ी है, साथ ही कहा है कि सुशांत 'डिप्रेस्ड' नहीं हो सकते.

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वह ऐसे इंसान नहीं थे जो...
  • अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को बताया हीरो
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने चुप्पी तोड़ी है, साथ ही कहा है कि सुशांत 'डिप्रेस्ड' नहीं हो सकते. अंकिता लोखंडे ने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे तो आत्महत्या करेंगे. बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में कहा, "सुशांत ऐसे इंसान नहीं थे जो आत्महत्या करेंगे. जब हम साथ थे तो हमने कठिन परिस्थितियां भी देखी हैं. वह एक खुश मिजाज इंसान थे. मैं उन्हें जितना जानती हूं, वह एक डिप्रेस्ड इंसान नहीं थे. मैं जिंदगी में कभी सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा, जो अपने सपने खुद लिखता था. उनके पास डायरी थी, उनके 5 साल के प्लान थे, जिसे वह पूरा करना चाहते थे. 5 साल बाद उन्होंने सपनों को पूरा भी किया."

अंकिता (Ankita Lokhande) ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "ऐसा इंसान मैंने अपने 7 साल में, मैं उसके साथ रही हूं, मैं जानती हूं कि वह क्या कर सकता है. और उसका क्या सपना हो सकता है. वह बहुत पेशेनेट था और उसके बहुत बड़े-बड़े सपने थे. तो मेरे लिए यह बेहद हैरान करने वाला था कि ये जानना और समझना की वह सुसाइड कर सकता है. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com