अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन और फ्रेंड्स के साथ खास अंदाज में मनाया बर्थडे, देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपना 36वां जन्मदिन खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर उनके फैमिली मेंबर, बॉयफ्रेंड विकी जैन और खास दोस्त शामिल थे.

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन और फ्रेंड्स के साथ खास अंदाज में मनाया बर्थडे, देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने बर्थडे पार्टी मनाते हुए शेयर किया वीडियो
  • अंकिता लोखंडे ने खास अंदाज में मनाया अपना 36वां जन्मदिन
  • अंकिता लोखंडे के बर्थडे पार्टी में विक्की जैन और खास दोस्त शामिल हुए
नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपना 36वां जन्मदिन खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर उनके फैमिली मेंबर, बॉयफ्रेंड विकी जैन, और खास दोस्त शामिल थे. अंकिता ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बर्थडे पार्टी की फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhnade) अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इस बर्थडे पार्टी में रश्मि देसाई, अपर्णा दीक्षित जैसे दूसरे टीवी स्टार भी शामिल हुए थे. वहीं वायरल हो रहे हैं वीडियो में अंकिता का लुक देखने लायक है और फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बर्थडे पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "जन्मदिन का जश्न ... आप सभी को धन्यवाद." इस वीडियो में अंकिता के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर का सीक्वेंस्ड ड्रेस पहना हुआ है जिसमें वह स्टनिंग लग रही थीं. इस बर्थडे पार्टी में अंकिता के माता- पिता भी मौजूद थे. अंकिता के इस वीडियो को फैन्स का काफी प्यार मिला रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अब तक 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. इसी शो के साथ दोनों के बीच में करीबी बढ़ी थी और दोनों एक दसरे को 6 साल तक डेट कर रहें थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता ने एक थी नायका और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. 


पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने बागी 3 में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com