अंकिता लोखंडे ने इंग्लिश सॉन्ग पर बिंदास अंदाज में किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अंकिता लोखंडे ने इंग्लिश सॉन्ग पर बिंदास अंदाज में किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उन सितारों में से हैं, जो अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर समय बिताना पसंद करते हैं. टीवी इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में अपनी धाक जमा रहीं अंकिता लोखंडे लगातार अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो इंग्लिश सॉन्ग (English Song) पर बिंदास होकर डांस कर रही हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Dance) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "जो लोग प्राय: डांस करते हैं उनका आत्म-सम्मान ऊंचा होता है और जिंदगी के प्रति उनका ज्यादा पॉजिटिव नजरिया होता है." अंकिता लोखंडे के इस डांस वीडियो को अभी तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अंकिता लोखंडे ने अपने डांस वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'लाल इश्क' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.