अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की भांजी को गोद में लेकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में कई वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की भांजी को गोद में लेकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की भांजी को गोद में लेकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने विक्की जैन (Vicky Jain) की भांजी के साथ किया डांस

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की भांजी के साथ किया डांस
  • नेहा कक्कड़ के गानों पर थिरकती दिखीं अंकिता लोखंडे
  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में कई वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की भांजी को गोद में लेकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को जहां फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं कमेंट के जरिए जमकर अंकिता लोखंडे के अंदाज की तारीफें भी कर रहे हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक नहीं बल्कि कई वीडियो शेयर किये हैं. एक वीडियो में एक्ट्रेस बच्ची को गोद में लेकर 'हैप्पी बर्थडे' सॉन्ग गाती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वह बच्ची को गोद में लेकर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने 'तारों के शहर में' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इन सभी वीडियो और फोटो में अंकिता लोखंडे का खूबसूरत अंदाज देखने लायक है. अपने वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, "चलो ले चलें तुम्हें..." फोटो और वीडियो में वह ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी तारीफ के लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के गाने 'कौन तुझे' पर परफॉर्म कर एक्टर को ट्रिब्यूट भी दिया है. उन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस से जुड़ी झलक को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. अंकिता लोखंडे के करियर की बात करें तो सीरियल पवित्र रिश्ता से उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सिर्फ टीवी सीरियल ही नहीं, अपनी एक्टिंग से उन्होंने बॉलीवुड में भी जगह बनाई. वह बागी 3 और मणिकर्णिका सॉन्ग में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं.