Ankita Lokhande हरी साड़ी में 'हवा के झोंके' गाने पर झूमकर डांस करती आईं नजर- देखें Video

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस हरी साड़ी में झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

Ankita Lokhande हरी साड़ी में 'हवा के झोंके' गाने पर झूमकर डांस करती आईं नजर- देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हरी साड़ी में झूमकर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
  • हरी साड़ी में दिखाया जबरदस्त अंदाज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही काफी सुर्खियों में है. एक्ट्रेस अपने बेबाक बातों से सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की गुहार लगाती नजर आईं थीं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के अब 4 महीने से ज्यादा हो चुके हैं, हालांकि, अभी तक इस मामले में सीबीआई जांच पूरी नहीं हो पाई है. दूसरी ओर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) अब एक्टर के निधन से उभरने की कोशिश कर रहे हैं. अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता हरी साड़ी में झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhnde Video) 'हवा के झोंके (Hawa Ke Jhonke Song)' गाने पर जबरदस्त अंदाज दिखा रही हैं. अंकिता लोखंडे इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "साड़ी डांस और अच्छा म्यूजिक, क्या मेल है." अंकिता  लोखंड़े के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

WATCH NDTV FOOD: कैसी है Deepika Padukone की आवाज बनने वाली Miss Pooja की डाइट, जानें उनके सीक्रेट्स...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) ने अपने करियर की शुरुआत 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज' से की थी. इसके बाद साल 2009 में एक्ट्रेस ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' किया. इस सीरियल के बाद अंकिता लोखंडे की लोकप्रियता में काफी उछाल आया. इस सीरियल में उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया था. यहीं से असल जिंदगी में भी दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी. वहीं अंकिता लोखंडे 2019 में कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आईं थीं.