अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ ऋतिक रोशन के गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अपने मंगेतर विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ फोटो और वीडियो अकसर शेयर करती रहती हैं.

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ ऋतिक रोशन के गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ किया धमाकेदार डांस
  • अंकिता लोखंडे ने ऋतिक रोशन के गाने पर किया डांस
  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने मंगेतर विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ फोटो और वीडियो अकसर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  ने विक्की जैन के साथ धमाकेदार डांस करते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में यह पावर कपल ऋतिक रोशन की फिल्म बैंग-बैंग का सुपरहिट गाना बैंग-बैंग पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लिखती हैं, “विक्की और अंकी, डांस करते हुए वह भी नाइट ड्रेस में.” अंकिता के इस वीडियो पर फैन्स एक के बाद एक शानदार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा- किलर डांस मूव्स वहीं एक फैन ने लिखा मजा आ गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) विक्की जैन (Vicky Jain) की बहन के बच्चों का अन्न प्राशन करवाती नजर आईं थी. जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे अबीर और अबीरा का अन्न प्राशन संस्कार करवा रही थीं. वीडियो में अंकिता और विक्की (Vicky Jain) दोनों ही मिलकर बच्चों को अन्न खिला रहे हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कह रही हैं, "ये लो मामा-मामी की तरफ से, प्लीज खा लो." अंकिता लोखंडे ने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. टीवी की दुनिया में अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता सीरियल के जरिए कदम रखा था.