Ankita Lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया ट्वीट, लिखा- जहां भी हो मुस्कराते रहो...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए एक मैसेज लिखा है.

Ankita Lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया ट्वीट, लिखा- जहां भी हो मुस्कराते रहो...

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा मैसेज

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए एक मैसेज लिखा है. अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें यीशु के साथ ही ओम की फोटो नजर आ रही है. यही नहीं अंकिता लोखंड ने दीया भी जला रखा है. इस तरह अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया पर रखा है. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस फोटो के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए मैसेज लिखा है, 'उम्मीद, दुआ और ताकत!!! मुस्कराते रहो, जहां भी तुम हो.' इस तरह अंकिता लोखंडने ने सुशांत सिंह राजपूत के सदा मुस्कराने की दुआ मांगी है. अंकिता लोखंडे का यह ट्वीटसोशल मीडाया पर खीब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म 'काय पो छे' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली थी.