अंकिता लोखंडे के पिता को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कहा- मैं आपसे वादा करती हूं...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पिता का वीडियो और फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि उनके पिता हॉस्पिटल से घर आ गए हैं.

अंकिता लोखंडे के पिता को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कहा- मैं आपसे वादा करती हूं...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पिता को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे के पिता को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी
  • अंकिता लोखंडे ने पिता के साथ शेयर की फोटो
  • अंकिता लोखंडे की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पिता को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. अंकिता लोखंडे के पिता की हाल ही में सर्जरी हुई थी जिसकी वजह से वह हॉस्पिटल में कुछ समय से एडमिट थे और अब अंकिता ने खुद ही पिता का वीडियो और फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि उनके पिता हॉस्पिटल से घर आ गए हैं. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पिता के साथ कई फोटो शेयर करते हुए बेहद इमोशनल नोट लिखा है- अंकिता ने लिखा- 'पापा आप हॉस्पिटल से वापस घर आ गए. इस खुशी से बढ़कर मेरे लिए कुछ और नहीं है. आप हमेशा स्वस्थ्य और खुश रहें. मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं हमेशा आपकी देखभाल करुंगी, जैसे आप मेरे और परिवार के लिए हमेशा खड़े रहते हैं. बिना किसी शर्त के.' अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह क्रीति ने भी कमेंट किया है. 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपनी फैमिली के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने कुत्ते के साथ भी क्यूट वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से तो लोगों के दिलों पर छाई ही थी, साथ ही उन्हें कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका' से भी काफी पहचान मिली थी. सुशांत के केस में कंगना को सपोर्ट करते हुए भी अंकिता ने कई पोस्ट भी शेयर किया था.