अंकिता लोखंडे का Video हुआ वायरल, मराठी ट्रेडिशनल आउटफिट में फोटोशूट करवाती आईं नजर

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अंकिता लोखंडे का Video हुआ वायरल, मराठी ट्रेडिशनल आउटफिट में फोटोशूट करवाती आईं नजर

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
  • मराठी ट्रेडिशनल आउटफिट में करवाया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही काफी सुर्खियों में है. एक्ट्रेस अपने बेबाक बातों से सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की गुहार लगाती नजर आईं थीं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के अब 4 महीने से ज्यादा हो चुके हैं, हालांकि, अभी तक इस मामले में सीबीआई जांच पूरी नहीं हो पाई है. दूसरी ओर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) अब एक्टर के निधन से उभरने की कोशिश कर रहे हैं. अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मराठी आउटफिट में नजर आ रही हैं. 


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो और फोटो उनके फोटोशूट के दौरान का है. एक्ट्रेस इस वीडियो में हरे कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कई सारे गहने पहने हुए हैं. वीडियो और फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मराठी के लिए प्यार, ज्वैलरी, मराठी खान और मराठी दुल्हनें भीं." एक्ट्रेस के इन फोटो और वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे. जिसके बाद जनता ने एक्टर के निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग की, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया. वहीं, सुशांत राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद एनसीबी जांच में शामिल हुआ है.