Ankita Lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए तैयार की परफॉर्मेंस, बोलीं- यह दर्दनाक है...

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ट्रिब्यूट देने के लिए डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं.

Ankita Lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए तैयार की परफॉर्मेंस, बोलीं- यह दर्दनाक है...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
  • 'तारों के शहर' गाने पर प्रैक्टिस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी चर्चा में आईं थीं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ट्रिब्यूट देने के लिए डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने 'तारों के शहर (Taaron Ke Shehar Song)' पर डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं. 


एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस वीडियो में स्टेप्स काफी जबरदस्त लग रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "इस समय, काफी अलग और मुश्किल है परफॉर्म करना. मेरी तरफ से आपके लिए. यह काफी दर्दनाक है." बता दें, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) के इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. टीवी की दुनिया में अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता सीरियल के जरिए कदम रखा था. इस सीरियल में अंकिता के साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ था.