Ankita Lokhande के चेहरे पर नजर आई उदासी, डॉगी संग फोटो शेयर कर लिखा ये मैसेज

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में अंकिता अपने डॉगी को गले लगाकर बैठी हुई हैं.

Ankita Lokhande के चेहरे पर नजर आई उदासी, डॉगी संग फोटो शेयर कर लिखा ये मैसेज

Ankita Lokhande के चेहरे की उदासी कह रही है बहुत कुछ

खास बातें

  • अंकिता ने डॉगी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा यह खास मैसेज
  • अंकिता की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल
  • अंकिता लोखंडे के चेहरे की उदासी कह रही है बहुत कुछ
नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) से एक फोटो (Photo) शेयर की है. इस फोटो में अंकिता (Ankita Lokhande) अपने डॉगी को गले से लगाकर बैठी हुई हैं. लेकिन अंकिता लोखंडे के चेहरे की उदासी बहुत कुछ कह रही है. सिर्फ इतना ही नहीं अंकिता की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो भी रही है. साथ ही साथ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप अपने आप को संभालो' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा 'हम सब आपके साथ हैंं'. इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने एक खास मैसेज लिखा, जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. अंकिता ने डॉगी को गले लगाकर लिखा, सबसे अच्छी थेरेपी है तुम्हारे चार पैर और फर्र को फील करना. 

The best therapist has fur and four legs ????

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे तभी से उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और आम लोगों तक उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग करवाना चाहती है. इस मुहिम में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शामिल है.अंकिता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आए दिन पोस्ट और वीडियो के जरिए लोगों से अपील कर रही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस कैंपेन से जुड़े. हाल ही में अंकिता  ने अपने एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करते हुए लिखा- आप एक चमत्कारी व्यक्तित्व वाले व्यक्ति थे, आप एक चमकती हुई आत्मा हैं. और उसके बाद उन्होंने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच के लिए लोगों से अपील करते हुए वीडियो के साथ एक मंत्र भी शेयर किया. साथ ही हैशटैग जस्टिस फॉर एसएसआर, सीबीआई फॉर एसएसआर यूज किया.