सुशांत को न्याय दिलाने का अंकिता लोखंडे ने उठाया बीड़ा, Video जारी कर कहा- देश जानना चाहता है...

अंकिता लोखांडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि पूरा देश जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ?

सुशांत को न्याय दिलाने का अंकिता लोखंडे ने उठाया बीड़ा, Video जारी कर कहा- देश जानना चाहता है...

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए अंकिता लोखंडे ने उठाया बीड़ा

खास बातें

  • सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया है
  • अंकिता ने कहा- पूरा देश जानना चाहता है आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ?
  • अंकिता कहती हैं जस्टिस फॉर सुशांत... सीबीआई फॉर एसएसआर
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला दिन पर दिन गहराता जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखांडे (Ankita Lokhande) ने भी हाल ही में एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि पूरा देश जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ? अंकिता लोखांडे (Ankita Lokhande) कहती हैं जस्टिस फॉर सुशांत. सीबीआई फॉर एसएसआर (CBI for SSR). साथ ही उन्होंने इस वीडियो को #justiceforsushantsinghrajput और #CBIforSSR हैशटैग के साथ शेयर किया है. 

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने कहा, "मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं. मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि एक साथ खड़े होइए और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कीजिए. हम सच्चाई जानने के लायक हैं. हमें सुशांत के लिए न्याय चाहिए, वरना हम नहीं जान पाएंगे कि सच क्या है. हम शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे. आप सभी से तहे दिल से अनुरोध है कि हम सीबीआई जांच की मांग करें. धन्यवाद'

Newsbeep

सुशांत की मौत को लगभग 2 महीने पूरे होने वाले है लेकिन बढ़ते दिन के के साथ यह मामला दिन पर दिन पेचीदा होता चला जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली से लेकर आम आदमी तक सुशांत सिंह की मौत की जांच सीबीआई से करवाना चाहती है. आज सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई जांच की  मांग करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया . जिसमें वह जस्टिस फॉर सुशांत. सीबीआई फॉर एसएसआर की डिमांड करते हुए नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री को बल्कि फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अकसर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं