Ankita Lokhande ने साझा की सुशांत की मां की तस्वीर, इमोशनल होकर बोलीं- उम्मीद करती हूं कि आप दोनों साथ...

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मां की एक तस्वीर साझा की है, जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं.

Ankita Lokhande ने साझा की सुशांत की मां की तस्वीर, इमोशनल होकर बोलीं- उम्मीद करती हूं कि आप दोनों साथ...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट
  • सुशांत की मां की फोटो की साझा
  • भावुक होकर लिखी ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे. एक्टर के निधन के बाद रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी एक्टर के निधन पर अब खुलकर सामने आ रही हैं और अपनी बात रख रही हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में अंकिता ने सुशांत की मां की तस्वीर अपने हाथ में ले रखी है. 

इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कैप्शन में लिखा, "उम्मीद करती हूं कि आप दोनों साथ हैं." अंकिता के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मां उषा सिंह का निधन 2002 में हुआ था, जिससे एक्टर का दिल पूरी तरह से टूट गया था. अकसर सुशांत अपनी मां की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें याद करते नजर आ जाते थे.

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश मान ली है. इस बात की जानकारी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान दी. एसजी ने बताया कि केंद्र ने बिहार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है और केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है और जल्द ही केंद्र सरकार इसको लेकर नॉटिफिकेशन जारी कर देगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com