अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड साथ शेयर कीं फोटोज़, पब्लिक की यह खास बात

पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की हो. इससे पहले भी अंकिता विक्की के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं.

अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड साथ शेयर कीं फोटोज़, पब्लिक की यह खास बात

Ankita Lokhande shares photos with boyfriend this special thing in public

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं. वह अपने फोटोज और ग्लैमरस वीडियोज शेयर कर फैंस को आएदिन हैरान करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्वॉयफ्रंड के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की है. इन फोटोज में अंकिता (Ankita Lokhande) काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटोज शेयर की हो. इससे पहले भी अंकिता विक्की के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन पोस्ट शेयर की हैं. जिसमें वह विक्की जैन के साथ रोमांटिक अंदाज में खड़ी हैं. वह विक्की की आंखों में देख रही हैं फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों अपने क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा- "मुझे ताज्जुब होता है" वहीं दूसरी पोस्ट में वह अपनी फीलिग्स शेयर कर कहती हैं कि "दुनिया बदल जाती है जब नजरें मिलती हैं" बता दें कि दोनों को एक साथ 3 साल पूरे हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के काम की बात करें तो उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा. इस सीरियल से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली. इसके बाद वह 'एक थी नायिका' और 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं अंकिता ने 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया इसके अलावा एक्ट्रेस अब बागी 3 में नजर आने वाली हैं.