Ankita Lokhande का पुराना Video हुआ वायरल, कहा था- सुशांत सिंह राजपूत पर उतारती हूं अपना सारा गुस्सा...

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता कह रही हैं कि वह अपना सारा गुस्सा सुशांत पर उतारतीं हैं. 

Ankita Lokhande का पुराना Video हुआ वायरल, कहा था- सुशांत सिंह राजपूत पर उतारती हूं अपना सारा गुस्सा...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
  • कहा था- सुशांत पर उतारती हूं सारा गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स के एंगल ने सबको सकते में डाल दिया है. मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, आज ड्रग्स को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से एनसीबी पूछताछ करेगी. सुशांत के निधन को 3 महीने से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन अभी भी उनके निधन के राज से पर्दा उठना बाकी है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के अकसर पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता कह रही हैं कि वह अपना सारा गुस्सा सुशांत पर उतारतीं हैं. 


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस पुराने वीडियो में एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) से बात करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शेखर सुमन अंकिता से पूछ रहे हैं, "ये जो गुस्सा आता है, इसको किस तरह और किस पर निकालती हो?" इस पर अंकिता कहती हैं, "मैं सच बोलूं, सुशांत, सारा गुस्सा उस पर उतारती हूं." इस पुराने वीडियो में अंकिता अपनी और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की शादी की बात भी करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, "हम अगले साल शादी करेंगे, मैं वादा करती हूं. हमारा पवित्र रिश्ता बहुत मजबूत है." इस वीडियो में अंकिता यह भी कबूल रही हैं कि सुशांत उनसे बहुत प्यार करते हैं और वह भी उनसे बहुत प्यार करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे. जिसके बाद जनता ने एक्टर के निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग की, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया. वहीं, सुशांत राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद एनसीबी जांच में शामिल हुआ है.