अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, लिखा- ना मुझे खरीदा जा सकता है और ना बेचा...

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक बार फिर एक पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, लिखा- ना मुझे खरीदा जा सकता है और ना बेचा...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट
  • बोलीं- ना मुझे बेचा जा सकता है और ना ही खरीदा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे. एक्टर के निधन के बाद रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी एक्टर के निधन पर अब खुलकर सामने आ रही हैं और अपनी बात रख रही हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें एक कोट शेयर किया है और यह मनःस्थिति को लेकर है. 

कपिल शर्मा के शो में पहुंच गई कृष्णा की वाइफ और अर्चना पूरन सिंह के पति, फिर हुआ कुछ ऐसा

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, खूब Viral हो रहा है Video
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) ने आरा (Ara) के कोट को शेयर करते हुए लिखा है, "वह मुझसे इस जिंदगी में लाखों चीजे चाह रहे हैं और इनके लिए मैंने यही जवाब देते हुए कहा, 'वे चाहते हैं कि मैं दुनिया के अपने इस समय में लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और झुकती रहूं और कहा, 'मेरे लिए नहीं है. मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता. मैं अपनी दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं. ना तो मुझे खरीदा जा सकता है और ना ही मुझे बेचा जा सकता है.'

Neha Kakkar ने Nikle Currant गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

सिद्धार्थ शुक्ला की रक्षाबंधन पर हुई ये हालत, बोले- शुक्र है कि साल में एक बार आता है...देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, इससे पहले भी अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर अपने इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट कर चुकी हैं. इससे पहले अंकिता लोखंडे ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि सच्चाई की जीत होगी. अंकिता का यह पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था.