NDTV Khabar

बॉलीवुड में आया एक और सलमान, पहले ही कर चुके हैं कई सुपरहिट फिल्में

यूटीवी मीडिया समूह के संस्थापक रोनी स्क्रूवाला मलयालम सिनेमा के मशहूर अभिनेता दलकर सलमान को आरएसवीपी की आगामी फिल्म 'कारवां' के साथ बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड में आया एक और सलमान, पहले ही कर चुके हैं कई सुपरहिट फिल्में

खास बातें

  1. दलकर सलमान की होने वाली है एंट्री
  2. मलयालम फिल्मों के हैं सुपरस्टार
  3. साउथ में कर चुके हैं कई फिल्म
नई दिल्ली: यूटीवी मीडिया समूह के संस्थापक रोनी स्क्रूवाला मलयालम सिनेमा के मशहूर अभिनेता दलकर सलमान को आरएसवीपी की आगामी फिल्म 'कारवां' के साथ बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. सुपरहिट फिल्म बाहुबली में प्रभास की दमदार शुरुआत के बाद, अब दक्षिण मेगास्टार मामूट्टी के बेटे दलकर सलमान बॉलीवुड में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म दक्षिण भारत की वादियों में फिल्माई गयी रोड ट्रिप पर आधारित होगी. फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना करेंगे, जिनकी बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म होगी. वही फिल्म में इरफान खान और डिजिटल स्टार, मिथिला पालकर मुख्य भूमिका में होंगी. 

Tiger Zinda Hai का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, आमिर खान की इस फिल्म को दिया पछाड़

यह फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है. दलकर फिल्म में बेंगलुरू के 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर अविनाश की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके पिता की एक दुर्घटना में मौत हो जाती है और उसके बाद उसकी इस यात्रा की शुरुआत होती है. अभिनेता दलकर ने कहा, अद्भुत इरफान खान और रोनी स्क्रूवाला के साथ काम करन को लेकर बेहद खुश हूं. 

गोवा में एक साथ यूं मस्ती करती नजर आईं सलमान खान की ये दो हीरोइनें, अब दिखती हैं ऐसी

आगे उन्होंने कहा कि शूट के दौरान आकर्ष के निर्देशन में स्पष्टता और हर चीज में उनका मजाकिया अंदाज हर किसी के चेहरे पर हंसी लाने के लिए काफी था. बॉलीवुड में शुरुआत करने के लिए इससे बेहतर फिल्म और टीम की उम्मीद नहीं कर सकता था. मैं आशा करता हूं की यह फिल्म सफल होगी क्योंकि फिल्म के सभी लोग इसके हकदार है. 'कारवां' इस साल 1 जून को रिलीज होगी.

टिप्पणियां
VIDEO: सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर से NDTV की खास बातचीत

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement