NDTV Khabar

एंटी रोमियो स्क्वायड पर बनी फिल्म 'होटल मिलन' का पोस्टर रिलीज

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा बनाए गए एंटी रोमियो स्क्वाड पर फ़िल्म बन चुकी है. इस फ़िल्म का नाम है होटल मिलन.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एंटी रोमियो स्क्वायड पर बनी फिल्म 'होटल मिलन' का पोस्टर रिलीज

फ़िल्म में कुणाल रॉय कपूर, जयदीप अहलावत, ज़ीशान क़ादरी और करिश्मा शर्मा अहम भूमिका निभा रहे हैं.

मुंबई : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा बनाए गए एंटी रोमियो स्क्वाड पर फ़िल्म बन चुकी है. इस फ़िल्म का नाम है होटल मिलन. इस फ़िल्म में कुणाल रॉय कपूर, जयदीप अहलावत, ज़ीशान क़ादरी और करिश्मा शर्मा जैसे कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं. फ़िल्म में एंटी रोमियो स्क्वायड की दादागिरी पर्दे पर दिखाई देगी, जिसका निर्देशन विशाल मिश्र ने किया है.

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन महिलाओं की सुरक्षा के लिए किया था, मगर उसका क्या असर हुआ, किस तरह इस स्क्वायड का उपयोग हुवा, कुछ ऐसी ही बातों पर फ़िल्म 'होटल मिलन' की कहानी का ताना बाना बुना गया है. इस फिल्म का लुक सोशल मीडिया पर जारी किया गया है.

टिप्पणियां
विषय और कहानी से लगता है कि अपनी पहली फ़िल्म 'कैफ़े विथ डी' की तरह ही विशाल ने एक और विवादित फ़िल्म बनाई है. विशाल मिश्रा की पहली फ़िल्म 'कैफ़े विथ डी' थी जिसमें कहा गया था कि एक लोकप्रिय पत्रकार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू कर रहा है. फ़िल्म विवादों में घिरी थी. इस बार भी लग रहा है कि शायद ये फ़िल्म भी विवादों में घिर जाए. फ़िल्म 'होटल मिलन' 14 सितंबर को रिलीज़ होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement