Antim Box Office Collection Day 6: हैरान कर देगी 'अंतिम' के छठे दिन की कमाई, होगी अब इस फिल्म से टक्कर 

फिल्म की रफ्तार को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म इस सप्ताह 29 करोड़ के अंकड़े को पार कर लेगी. अंतिम का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

Antim Box Office Collection Day 6: हैरान कर देगी 'अंतिम' के छठे दिन की कमाई, होगी अब इस फिल्म से टक्कर 

Antim Box Office Collection Day 6

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'Antim' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फैंस का इस फिल्म के लेकर उत्साह देखा गया, लेकिन इस फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी चल  रही है. महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म ने पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली थी. वहीं अब सभी कि निगाहें इस फिल्म के छठे दिन के क्लेक्शन पर है. वहीं छठे दिन की बात करें तो फिल्म ने इस दिन 2 करोड़ का बिजनेस किया है. 

फिल्म की धीमी है रफ्तार 
फिल्म की रफ्तार को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म इस सप्ताह 29 करोड़ के अंकड़े को पार कर लेगी. अंतिम का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.  फिल्म के बाकी दिनों के बिजनेस की बात करें तो इसने शुक्रवार को 5.03 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.03 करोड़ रुपये, रविवार को 7.55 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की है.  

तड़प होने जा रही है रिलीज 
खास बात यह है कि शुक्रवार को 'तड़प' (Tadap) फिल्म रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगी. देखना अब यह होगा की यह फ्रेश जोड़ी फैंस को कितनी पसंद आती है, लेकिन हां यह फिल्म अंतिम को जरूर टक्कर दे सकती है. अंतिम फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा की यह फिल्म मराठी फिल्म मुलशी पटर्न का रीमेक है और इसमें महिमा मकवाना लीड रोल में हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से