Scooby Doo Pa Pa पर अनु मलिक की बेटियों ने इस तरह लगाए ठुमके, वीडियो हो गया वायरल

पॉपुलर सिंगर अनु मलिक की बेटियां अनमोल और अदा मलिक, वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों काफी एक्टिव हैं.

Scooby Doo Pa Pa पर अनु मलिक की बेटियों ने इस तरह लगाए ठुमके, वीडियो हो गया वायरल

अनु मलिक की बेटियां अदा और अनमोल मलिक.

खास बातें

  • बड़ी बहन अनमोल के साथ अदा मलिक का डांस
  • फोन बूथ के किनारे स्टार डॉटर्स ने लगाए ठुमके
  • सिंगिंग में अनमोल, तो अदा रखती हैं फैशन में दिलचस्पी
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन से लेकर श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर तक, स्टार डॉटर्स से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात उनके फैन्स जानने के लिए बेकरार रहते हैं. इनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है. इस रेस में अब दो और स्टार डॉटर्स शामिल हो गई हैं. पॉपुलर सिंगर अनु मलिक की बेटियां अनमोल और अदा मलिक, वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों काफी एक्टिव हैं. हाल ही में अदा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बड़ी बहन अनमोल के साथ Scooby Doo Pa Pa गाने पर डांस करते हुए वीडियो साझा किया है, जिसे अब तक 95 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं पूजा बेदी की बेटी, ग्लैमरस अंदाज में बरपा रहीं कहर
 

 

A post shared by Adaa Mallikk (@adamalikworld) on

कम ही दिखती हैं ये ग्लैमरस बेटियां, स्टाइल के मामले में सभी स्टार डॉटर्स को दे सकती हैं मात!

वीडियो में अदा और अनमोल डांस मूव्ज दिखा रही हैं. दोनों रोड किनारे एक फोन बूथ के पास खड़ी हैं. दोनों की डांस केमिस्ट्री खूब जच रही है. 4 दिन में इसे 95 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें, Video....
 

A post shared by Adaa Mallikk (@adamalikworld) on

इस स्टार डॉटर ने किया एलियन के साथ डांस कॉम्पटीशन, Video Viral

बता दें,  90's के पॉपुलर सिंगर अनु मलिक ने अंजु से शादी की थी. जोड़ी की दो बेटियां हैं अनमोल और अदा. पिता की राह पर चलते हुए बड़ी बेटी अनमोल ने भी सिंगिंग को अपना करियर बनाया है. जबकि छोटी बेटी अदा की दिलचस्पी फैशन की दुनिया में है. वे न्यूयॉर्क के पर्सन स्कूल ऑफ डिजाइन से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com