बॉलीवुड डायरेक्टर ने पूछा, 'बीड़ी सिगरेट की दुकान खुलेंगी ना', तो ऋचा चड्ढा से यूं मिला जवाब

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने पीएम मोदी (PM Modi) के 21 दिन के लॉकडाउन को लेकर पूछा इस तरह का सवाल तो ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से यूं मिला जवाब

बॉलीवुड डायरेक्टर ने पूछा, 'बीड़ी सिगरेट की दुकान खुलेंगी ना', तो ऋचा चड्ढा से यूं मिला जवाब

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के ट्वीट का ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने यूं दिया जवाब

खास बातें

  • 21 दिन के कर्फ्यू पर अनुभव सिन्हा ने पूछा सवाल
  • ऋचा चड्ढा ने यूं दिया जवाब
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब पूरे देश को 21 दिनों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. यह आदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संबोधन में दिया. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए पूछा, "एक सवाल जो कोई भी खुलकर नहीं पूछ रहा है, ये बीड़ी सिगरेट की दुकान खुलेगी ना?" अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha Twitter) के इस ट्वीट पर यूं तो लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लेकिन इस पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया है. 


अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने जवाब देते हुए लिखा, "छोड़ने का सबसे अच्छा समय, कम ऑन." ऋचा चड्ढा के इस जवाब पर यूं तो अनुभव सिन्हा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.


वहीं, बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ऐलान से पहले ही कई राज्यों में कर्फ्यू लगा दिया गया था, साथ ही कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया था. हालांकि, अब देश पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. वहीं, बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं. अब तक 562 लोग इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं, जिनमें 11 लोगों की जान भी जा चुकी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com