AAP नेता संजय सिंह ने BJP पर लगाया शाहीन बाग आंदोलन चलाने का आरोप तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- घोर असहमति...

आप (AAP) नेता संजय सिंह ने शाहीन बाग के आंदोलन को बीजेपी के गुर्गों द्वारा चलाए जाने का आरोप लगा डाला. इसी को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है.

AAP नेता संजय सिंह ने BJP पर लगाया शाहीन बाग आंदोलन चलाने का आरोप तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- घोर असहमति...

AAP नेता के ट्वीट पर अनुभव सिन्हा का यूं आया जवाब

खास बातें

  • आप नेता ने बीजेपी को लेकर किया ट्वीट
  • शाहीन बाग आंदोलन के लिए ठहराया जिम्मेदार
  • तो बॉलीवु़ड डायरेक्टर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर सुर्खिर्यों में आए दिल्ली के शाहीन बाग से जुड़े कई प्रदर्शनकारियों ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन कर ली. इसके बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने शाहीन बाग के प्रदर्शन को लेकर बीजेपी पर कई आरोप लगाए. आप (AAP) नेता संजय सिंह ने शाहीन बाग के आंदोलन को बीजेपी के गुर्गों द्वारा चलाए जाने का आरोप लगा डाला. इसी को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने संजय सिंह के इस आरोप पर घोर आपत्ति जताई है.

आप (AAP) नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'भाजपाईयों की दोगली राजनीति का पर्दाफाश हो गया है, अब देश को पता चल गया शाहीन बाग का आंदोलन भाजपा ने अपने गुर्गों से चलवाया, दिल्ली का दंगा भाजपा ने कराया, देश विरोधी नारे भाजपा वालों ने लगाया, गद्दारों से सावधान.' संजय सिंह के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अनुभव सिन्हा ने लिखा, 'घोर असहमति आपसे. घोर घोर घोर असहमति शाहीन बाग की आपकी बात से.' इस तरह अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपना पक्ष रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहजाद अली और डॉ मोहरीन शाहीन बाग प्रदर्शन में शामिल थे. रविवार को इन्होंने बीजेपी का दामन हाथ थाम लिया. सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने जानबूझ कर दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर राजनीतिक लाभ लेने के लिए शाहीन बाग का प्रदर्शन कराया.