Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने नामचीन हस्तियों पर साधा निशाना, बोले- मुंह में दही काहे जम गया...

बॉलीवुड निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट कर देश के नामचीन हस्तियों पर निशाना साधा है, उनकी चुप्पी पर अपना रिएक्शन दिया है. मशहूर हस्तियों के लिए आया अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने नामचीन हस्तियों पर साधा निशाना, बोले- मुंह में दही काहे जम गया...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने नामचीन हस्तियों पर साधा निशाना

खास बातें

  • अनुभव सिन्हा ने नामचीन हस्तियों पर साधा निशाना
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा कि 'मुंह में दही काहे जम गया'
  • अनुभव सिन्हा के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर जामिया (Jamia) के छात्रों के साथ-साथ देश के कई जाने-माने विश्वविद्यालय के छात्र भी सड़कों पर उतर आए हैं. इतना ही नहीं, इस मुद्दे ने बॉलीवुड कलाकारों को भी दो भागों में बांट दिया है. जहां कुछ कलाकार ट्वीट कर जामिया (Jamia) और देश के बाकी छात्रों का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने छात्रों के इस कदम को गलत ठहराया है. इससे इतर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट कर देश के नामचीन हस्तियों पर निशाना साधा है, उनकी चुप्पी पर अपना रिएक्शन दिया है. मशहूर हस्तियों के लिए आया अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने छात्रों को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- मेरा दिल रो रहा है और...

अपने ट्वीट में बॉलीवुड निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने मशहूर लोगों की चुप्पी पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, "मां पूछती थी कि रिपोर्ट कार्ड कब मिलेगा तो हम चुप हो जाते थे. काहे कि वो तो बैग में पड़ा ही था पर दिखाने जैसा नहीं था. जब कुछ नहीं बोलते थे तो माँ पूछती थी कि 'अब मुँह में दही काहे जम गया?' आज हम पूछते हैं अपना आइकन लोगों से, मुँह में दही काहे जमा है रे? आइकन है कि भकचोनहर है?" अनुभव सिन्हा ने लोगों पर देश के माहौल को देखते हुए भी कुछ न कहने के लिए ट्वीट किया. लेकिन अनुभव सिन्हा के ट्वीट से इतर कई कलाकारों ने छात्रों के समर्थन में ट्वीट किया है. इसमें रकुल प्रीत सिंह, विक्की कौशल, ऋचा चड्ढा, अनुराग कश्यप और परिणीति चोपड़ा जैसे कई कलाकार शामिल हैं. 

परिणीति चोपड़ा का ट्विटर पर फूटा गुस्सा, बोलीं- देश को लोकतांत्रिक कहना बंद कर देना चाहिए...

बता दें कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में पुलिस कार्रवाई और विवादास्पद नागरिकता (संशोधन) कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ सोमवार को देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हुए. जामिया (Jamia Students) के छात्रों के समर्थन में आईआईटी कानपुर, आईआईटी मद्रास, आईआईटी मुंबई, आईआईएम अहमदाबाद, भारतीय विज्ञान संस्थान बेंगलुरू, टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज और आईआईएम बेंगलुरू के छात्र भी आ गए हैं. दिल्ली युनिवर्सिटी के कई छात्रों ने जामिया और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ एकजुटता दर्शाने के लिए सोमवार को परीक्षाओं का भी बहिष्कार कर दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...