कंगना रनौत को मिलेगी Y कैटेगरी सिक्योरिटी तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया रिएक्शन, Tweet कर कही यह बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मिलेगी वाई कैटेगरी सिक्योरिटी तो बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर दिया रिएक्शन.

कंगना रनौत को मिलेगी Y कैटेगरी सिक्योरिटी तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया रिएक्शन, Tweet कर कही यह बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को Y कैटेगरी सिक्योरिटी मिलने पर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • कंगना रनौत को मिलेगी Y कैटेगरी सिक्योरिटी
  • एक्ट्रेस को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • फिल्म निर्माता का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) से चल रही तनातनी के बीच Y कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी. गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार कंगना के साथ एक PSO (पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर) रहेगा. इसके 11 पुलिसकर्मी रहेंगे जिनमें कुछ कमांडोज भी शामिल होंगे. इस बात को लेकर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने कहा कि हां लेकिन Y? अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मिली Y कैटेगरी सिक्योरिटी पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "हां, लेकिन Y?" इसके साथ ही अनुभव सिन्हा का एक और ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा, "एक बात बता रहा हूं, गांठ बांध लो. सबका टाइम आएगा..." बता दें कि बता दें कि कंगना ने दावा किया था कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन्हें मुंबई न लौटने को कहा है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने चुनौती देते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई लौट रही हैं. इसी मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा था कि एक्ट्रेस को सुरक्षा मुहैया करानी जानी चाहिए.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर वीडियो जारी कर पलटवार किया. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं 9 सितंबर को आ रही हूं, आप लोगों ने कहा आप मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार देंगे. तो चलिए 9 सितंबर को मिलते हैं." बता दें कि कंगना रनौत ने मुंबई शहर की तुलना पीओके से की थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मुंबई अब पीओके जैसा क्यों महसूस हो रहा है. कंगना की इस बात को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी भड़के नजर आए थे. तापसी पन्नू से लेकर सोनू सूद तक ने मुंबई शहर को लेकर कंगना के ट्वीट का जवाब दिया था.