अनुभव सिन्हा का निजामुद्दीन मरकज़ मामले पर आया रिएक्शन, बोले- हिंदुस्तान के मुसलमानों का जितना नुकसान...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का निजामुद्दीन मरकज़ (Nizamuddin Markaz) मामले पर रिएक्शन आया है.

अनुभव सिन्हा का निजामुद्दीन मरकज़ मामले पर आया रिएक्शन, बोले- हिंदुस्तान के मुसलमानों का जितना नुकसान...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
  • निजामुद्दीन मरकज़ मामले पर बोले अनुभव सिन्हा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज़ (Nizamuddin Markaz) से निकाले गए लोगों में से 300 से अधिक कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके कारण लगातार दिल्ली में कोरोना से संक्रमित मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का रिएक्शन आया है. अनुभव सिन्हा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने निजामुद्दीन मरकज़ में मौजूद लोगों को जमकर फटकार लगाई है.


अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने निजामुद्दीन मरकज़ (Nizamuddin Markaz) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "इस तबलीग़ (Tablighi Jamaat) ने हिंदुस्तान के मुसलमानों का जितना नुक़सान किया है वो नाक़ाबिले बयान है. जहालत की इंतिहा. अब भी सामने आकर अस्पतालों से और प्रशासन से मिलके सहयोग करें सभी." अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha Twitter) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 


वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus)  से संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 2547 हो चुकी हैं. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 62 पहुंच गया है. इसके अलावा 163 लोगों का उपचार किया जा चुका है. पिछले 24 घंटे में  478 नए मामले सामने आए हैं. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com