अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया ‘बम्बई में का बा’ तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

‘बम्बई में का बा’ गाने को अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जिस पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट करते हुए लिखा गजब.

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया ‘बम्बई में का बा’ तो स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के ‘बम्बई में का बा का वीडियो रिलीज

खास बातें

  • अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट, स्वरा भास्कर ने दिया रिएक्शन
  • अनुभव सिन्हा का भोजपुरी गाना बम्बई में का बा रिलीज
  • बम्बई में का बा VIDEO में मनोज वाजपेयी का दिखा बिंदाज अंदाज
नई दिल्ली:

अनुभव सिन्हा का गाना ‘बम्बई में का बा' का फुल वीडियो रिलीज कर दिया गया है. अनुभव सिन्हा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.  इस गाने में एक-एक शब्द के खास मायने है सिर्फ इतना ही नहीं इस पूरे वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से लोग रोजगार के लिए बिहार से या दूसरी जगह से मुंबई आते हैं और फिर उनके साथ यहां क्या होता है. वह किस तरह से रोजगार के लिए मेहनत करते हैं, खूबसूरत शब्दों से इस पूरे गाने को पिरोया गया है. इस वीडियो पर स्वरा भास्कर ने भी रिएक्शन देते हुए लिखा, 'गजब'. लेकिन स्वरा भास्कर के कमेंट करने के बाद उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा और सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके कमेंट के नीचे कई कमेंट किये. 

Newsbeep

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अब तक एक हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर 241 रिट्वीट आ चुके हैं. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने हाल ही में कहा, "मैं काफी लंबे समय से एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) करना चाहता था.  मैं 70 के दशक से भोजपुरी माहौल में बड़ा हुआ है और बहुत से लोगों को अब भी एहसास नहीं है कि उन दिनों, भोजपुरी संगीत बहुत उत्तम दर्जे का हुआ करता था. यह बॉलीवुड का एक अभिन्न हिस्सा था जिस तरह आज पंजाबी संगीत है. क्लासिक भोजपुरी-आधारित बॉलीवुड नंबर जैसे कि 'नैन लड जाए है तो मनवा मा' और 'चलत मुसाफिर मोह लिया रे' इत्यादि गीत बॉलीवुड में देखने मिले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भोजपुरी संगीत बॉलीवुड के लिए कुछ ऐसे ही थे और यहां तक कि भोजपुरी संगीत को उस वक़्त शिक्षित लोगों के घरों में बजाया जाता था." और इस गाने के जरिए मैंने एक छोटी सी कोशिश की है. बता दें कि टी-सीरीज के सहयोग से बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित, बहुमुखी अभिनेता मनोज वाजपेयी पर फिल्माया गया गीत 'बंबई में का बा' आज रिलीज कर दिया गया है.