बीजेपी ने किया दिल्ली को कचरा मुक्त बनाने का वादा तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- चुनाव का इंतजार कर रहे थे...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के दिल्ली को कचरा मुक्त बनाने के वादे पर तंज कसा.

बीजेपी ने किया दिल्ली को कचरा मुक्त बनाने का वादा तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- चुनाव का इंतजार कर रहे थे...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने बीजेपी (BJP) पर उनके वादे को लेकर तंज कसा है

खास बातें

  • अनुभव सिन्हा ने बीजेपी के चुनावी वादे पर कसा तंज
  • डायरेक्टर ने ट्वीट कर कहा कि चुनाव का इंतजार कर रहे थे...
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर सभी पार्टी जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं. जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी (AAP) अपने काम को लेकर जनता से वोट मांग रही है तो वहीं बीजेपी (BJP) आप पर 5 साल व्यर्थ करने का आरोप लगा रही है. इस चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने यूं तो यूं तो कई वादे किये हैं, इन्हीं में से एक वादा उन्होंने दिल्ली को कचरा मुक्त बनाने का भी किया है. बीजेपी के इस वादे को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुभव सिन्हा ने बीजेपी पर उनके वादे को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि अब तक क्यों नहीं दिलाई मुक्ति सर?

शादी की सालगिरह के अगले दिन ही रितेश ने जनेलिया को बताया, मैं किसी और से प्यार करता हूं...देखें Video

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के दिल्ली को कचरा मुक्त बनाने के वादे पर तंज कसते हुए कहा, "अब तक क्यों नहीं दिलाई दिल्ली को मुक्ति सर? चुनाव का इंतजार कर रहे थे?" बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कड़कड़डूमा में एक विशाल रैली की, जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. अपनी रैली में पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल पर गरीबों का हक मारने का भी आरोप लगााया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में केंद्र की कई योजनाएं लागू नहीं की गई हैं, जिससे गरीबों को उनका हक नहीं मिल पा रहा है. 

इस Bigg Boss विनर ने ठुकराई थी शाहरुख खान की 'डर',अब हो रहा है पछतावा- कपिल शर्मा के शो में खुलासा

Newsbeep

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो बॉलीवुड डायरेक्टर अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह लगातार बेबाक अंदाज में ट्वीट भी करते हैं. जल्द ही उनकी फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) रिलीज होने वाली है, जिसमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू मुख्य किरदार अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक थप्पड़ से बदली महिला की जिंदगी के बारे में बताती दिखाई देंगी. इससे पहले अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15 भी काफी हिट हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...