मजदूरों की दुर्दशा पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- टीवी पर आने से पहले...

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने मजदूरों को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

मजदूरों की दुर्दशा पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- टीवी पर आने से पहले...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भारत सरकार पर साधा निशाना

खास बातें

  • मजदूरों की दुर्दशा के लिए अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • डायरेक्टर ने ट्वीट कर भारत सरकार पर साधा निशाना
  • अनुभव सिन्हा ने कहा कि टीवी पर आने से पहले...
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच सरकार लॉकडाउन का चौथा चरण भी शुरू करने के बारे में विचार कर रही है. वहीं, लॉकडाउन से गरीबों और मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं. कई जगह लोग शहरों से अपने गांव के लिए मीलों दूर पैदल ही परिवार के साथ निकल चुके हैं. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अनुभव सिन्हा ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि सरकार पिछले 45 दिनों से टीवी देख रही है. वह अब भी घर पहुंचने के लिए मीलों दूर चल रहे हैं. 

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में कहा कि आप पूरी तरह से विफल रहे हैं.  अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, "उम्मीद करता हूं कि भारत की सरकार पिछले 45 दिनों से टीवी देख रही होगी. वे अब भी घर पहुंचने के लिए मीलों दूर चल रहे हैं. गर्भवती महिलाएं, शिशु, बिना पानी, भोजन और पैसे के. कृप्या टीवी पर सज-संवरकर आने से पहले एक बार उनके बारे में भी सोचें. आप पूरी तरह से विफल हो चुके हैं." सरकार को लेकर अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) समसामयिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने विचारों को बेबाकी से प्रस्तुत करते हैं. वहीं, प्रवासी मजदूरों की बात करें तो वे लॉकडाउन के बीच अपने घर लौटने के लिए मजबूर हैं. सार्वजनिक परिवहन बंद होने की वजह से मजदूर पैदल ही अपने घरों की ओर जाने के लिए मजबूर हैं. यहां तक कि कई मजदूर घर जाते हुए रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए. उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में दर्जनभर से ज्यादा मजदूरों की मौत सड़क हादसे में हो गगई. उत्तर प्रदेश में रोडवेज की एक बस पैदल बिहार जा रहे 6 मजदूरों को कुचल दिया. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com