अनुभव सिन्हा ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया ट्वीट , लिखा- 'मैं बोलता हूं घमंड छोड़िए, मनमोहन सिंह से मिलिए...'

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने बिना नाम लिए अर्थव्यवस्था को लेकर निशाना साधा है.

अनुभव सिन्हा ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया ट्वीट , लिखा- 'मैं बोलता हूं घमंड छोड़िए, मनमोहन सिंह से मिलिए...'

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha)

खास बातें

  • अनुभव सिन्हा ने अर्थव्यवस्था को लेकर किया ट्वीट
  • लिखा- 'मैं बोलता हूं घमंड छोड़िए मनमोहन सिंह से मिलिए...'
  • उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

शेयर बाजार में भारी गिरावट को लेकर कांग्रेस ने गुरुवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा था. कांग्रेस ने कहा था कि देश की अर्थव्यवस्था कोरोनावायरस से ग्रस्त है और ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Modi) को इस स्थिति के बारे में जवाब देना चाहिए पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (PM Modi) ने मोदी पर निशाना साधते हुए उन पर देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी दावा किया था कि भारत एक देश के तौर पर संकट की तरफ बढ़ रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था को लेकर बेखबर हैं. अर्थव्यवस्था को लेकर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आते हैं. अब बॉलीवुड डायरेक्ट अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने बिना किसी का नाम लिए अपने ट्वीट में लिखा:  "मैं बोलता हूं घमंड छोड़िए, मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) जी से मिलते रहा कीजिए. कभी कभी फोन कर लिया कीजिए." बॉलीवुड डायरेक्ट अनुभव सिन्हा ने इस तरह यह ट्वीट किया और अर्थव्यवस्था को लेकर मनमोहन सिंह से मिलते रहने की बात की. उनके ट्वीट को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और कमेंट के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के ट्वीट वैसे भी खूब वायरल होते हैं. वो हर समसामयिक मुद्दे पर भी खुलकर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई है. इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com